Categories

Post Widget 1

Heath Tips

  • In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a
  • Fringilla vel, aliquet nec, vulputateDonec pede justo,  eget, arcu. In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a, venenatis vitae, justo.Nullam dictum felis eu pede mollis pretium.

आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास दो धमाके, ISIS ने दी थी ताजमहल पर हमले की धमकी

आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास दो धमाके, ISIS ने दी थी ताजमहल पर हमले की धमकी

आगरा (खबर गुरू) 18 मार्च 2017 : उत्तर प्रदेश के आगरा कैंट रेवले स्टेशन के पास दो धमाके होने की खबर है। हालांकि, दोनों धमाके ज्यादा बड़े पैमाने के नहीं थे। आगरा डीआईजी महेश के मिश्रा ने कहा है कि इससे कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। डीआईजी ने बताया कि इससे पिछली रात को एक पत्र भी मिला था। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उसका धमाकों से कोई संबंध नहीं था।पहला बम किसी कूड़ा उठाने वाले ट्रेक्टर में था वहीं दूसरा बम एक घर की छत पर। मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है। किसी को चोट पहुंचने की खबर नहीं है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि विश्व के 7 अजूबों में से एक ताज महल अब आतंकी संगठन आईएसआईएस के निशाने पर है. खुफिया सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार, आईएस समर्थित ‘अहवाल उम्मत मीडिया सेंटर’ ने एक ग्राफिक्स जारी किया है, जिसमें भारत पर हमलों के साथ ही ताज महल को भी उनके टारगेट पर दर्शाया गया है. खुफिया जानकारी मिलने के बाद ताज महल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Share This Post

admin

Related Posts

Read also x

error: Content is protected !!