Categories

Post Widget 1

Heath Tips

  • In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a
  • Fringilla vel, aliquet nec, vulputateDonec pede justo,  eget, arcu. In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a, venenatis vitae, justo.Nullam dictum felis eu pede mollis pretium.

जातिगत आरक्षण के विरोध में राष्ट्रीय राजपुत करणी सेना की विशाल रैली ,45 हज़ार समर्थक हुए शामिल

जातिगत आरक्षण के विरोध में राष्ट्रीय राजपुत करणी सेना की विशाल रैली ,45 हज़ार समर्थक हुए शामिल

ख़बरगुरु(रतलाम): जातिगत आरक्षण के विरोध एवं अन्य मांगो को लेकर रविवार को रतलाम में राष्ट्रीय राजपुत करणी सेना की विशाल रैली  आयोजन हुआ, रैली में लगभग 45 हज़ार समर्थक शामिल हुए।रैली रविवार सुबह 11:30 बजे 80 फीट रोड से शुरु हुई। रैली में बड़ी तादात में महिला एवं पुरुष शामिल हुए। रैली में ब्राह्मण व अन्य सामान्य जातियों के संगठनों ने भी आयोजन में भाग लिया। शहर के कई स्थानो पर विशाल रैली का स्वागत किया गया । रैली को सफल बनाने के लिए बड़ी संख्या में उज्जैन , इंदौर, मंदसौर , नीमच और आस पास के जिलो से समर्थक शामिल हुए ।

बड़ी संख्या में लोगों की मौजूदगी को देखते हुए पुलिस बल मौजूद था । अतिरिक्त बल पड़ोसी जिलो से बुलाया गया था । एस पी , ए एस पी और सी एस पी सहित अधिकारियों ने मोर्चा संभाल रखा था । बाहरी जिलो से आए वाहनो की चेकिंग शहर में प्रवेश के पूर्व की जा रही थी ।

विशाल रेली में 45000 समर्थकों के होने का अनुमान लगाया जा रहा है रैली में बड़ी संख्या में महिलाओं की मौजूदगी रही । रैली में प्रदेश भर से जुटे राजपूत समाज के लोगों ने पदोन्नति मे आरक्षण खत्म करने और आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की माँग की। राष्ट्रीय राजपुत करणी सेना ने फिल्म पद्मावती का विरोध करते हुए फिल्म को रिलीज नहीं करने की मांग की है।

Share This Post

admin

Related Posts

Read also x

error: Content is protected !!