Categories

Post Widget 1

Heath Tips

  • In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a
  • Fringilla vel, aliquet nec, vulputateDonec pede justo,  eget, arcu. In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a, venenatis vitae, justo.Nullam dictum felis eu pede mollis pretium.

एंकर सुप्रीत ने लाइव न्यूज बुलेटिन के दौरान पढ़ी अपने पति की दर्दनाक मौत की खबर

एंकर सुप्रीत ने लाइव न्यूज बुलेटिन के दौरान पढ़ी अपने पति की दर्दनाक मौत की खबर

रायपुर (ख़बरगुरु) 09 अप्रेल 2017 :ये विडंबना है या फिर एक टीवी मीडिया के लिए इक्तेफाक..लेकिन आज जो टीवी इतिहास में हुआ वो आज तक कभी नहीं हुआ होगा। सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे! जब हम आपको बतायेंगे कि एक टीवी एंकर को आज अपने ही पति …..की मौत की ब्रेकिंग न्यूज पढ़नी पड़ी। छत्तीसगढ़ के एक निजी टीवी चैनल आईबीसी 24 में सुबह 10 बजे महासमुंद के पिथौरा से एक्सीडेंट की खबर ब्रेक हुई। उस वक्त लाइव बुलेटिन एंकर सुप्रीत कौर पढ़ रही थी। जैसे ही पीसीआर से कमांड मिला..सुप्रीत ने टीवी के फुल स्क्रीन ब्रेकिंग पर कमेंटरी शुरू की। लेकिन क्या पता था जिस दुर्घटना की जिक्र और जिन-जिन लोगों की मौत का जिक्र वो कर रही है.. उसमें उनके पति हर्षद कावड़े भी शामिल हैं।उक्‍त मामला शनिवार की सुबह का है, जब प्राइवेट न्यूज चैनल IBC-24 पर लाइव न्यूज बुलेटिन के प्रसारण के दौरान न्यूज एंकर सुप्रीत कौर खबरें पढ़ रही थीं. इसी दौरान एक सड़क दुर्घटना की ब्रेकिंग न्यूज आई. एंकर सुप्रीत कौर को रिपोर्टर से बातचीत के दौरान ही अंदेशा हो गया कि इस हादसे में मरने वालों में उनके पति भी शामिल हैं. इस बेहद मुश्किल वक्त में भी सुप्रीत ने खुद को संभाले रखा और वे न्यूज बुलेटिन पढ़ती रहीं. सुप्रीत ने रिपोर्टर से बात करते हुए दर्शकों को हादसे की विस्तृत जानकारी भी दी.

वाकई में सुप्रीत कौर की निष्ठा और कर्त्वयपरायणता की तारीफ करनी होगी.. जिन्होंने अपनी जिम्मेदारी के आगे अपने जज्बात की परवाह नहीं की।

Share This Post

admin

Related Posts

Read also x

error: Content is protected !!