Categories

Post Widget 1

Heath Tips

  • In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a
  • Fringilla vel, aliquet nec, vulputateDonec pede justo,  eget, arcu. In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a, venenatis vitae, justo.Nullam dictum felis eu pede mollis pretium.

टेरर फंडिंग मामले में हिजबुल मुजाहिदीन सैयद सलाउद्दीन के बेटे को NIA ने किया गिरफ्तार

टेरर फंडिंग मामले में हिजबुल मुजाहिदीन सैयद सलाउद्दीन के बेटे को NIA ने किया गिरफ्तार

ख़बरगुरु (श्रीनगर): हिज्बुल मुजाहिदीन प्रमुख सैयद सलाहुद्दीन के बेटे शाहिद यूसुफ को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गिरफ्तार कर लिया है। शाहिद को 2011 हवाला फंडिंग केस में अरेस्ट किया गया है। यूसुफ शाहिद सलाहुद्दीन की पहली पत्नी का बेटा है। सलाहुद्दीन अपनी दूसरी पत्नी के साथ पाकिस्तान में रहता है।

सुरक्षा बलों के लिए यह एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। सैयद सलाहुद्दीन का बेटा जम्मू-कश्मीर सरकार के कृषि विभाग में जूनियर इंजिनियर है। शाहिद बडगाम में स्थित अपने एक घर में रहता है।

सूत्रों का कहना है कि युसूफ ने एजाज द्वारा वेस्टर्न यूनियन के जरिए भेजी गई रकम स्वीकार की है। एनआईए के पास इस बात के सबूत हैं कि सऊदी अरब और भारत से पैसे भेजे गए हैं। जो पैसा ट्रांसफर हुआ वह कथित रूप से हिजबुल को फंड देने के लिए था, यह पैसा 2011, 2012, 2013 और 2014 में यूसुफ को चार किश्तों में भेजा गया था। एनआईए के मुताबिक, दोनों ने कई बार फोन पर भी बात की थी।

Share This Post

admin

Related Posts

Read also x

error: Content is protected !!