Categories

Post Widget 1

Heath Tips

  • In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a
  • Fringilla vel, aliquet nec, vulputateDonec pede justo,  eget, arcu. In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a, venenatis vitae, justo.Nullam dictum felis eu pede mollis pretium.

“कहना है” ग्रुप की “स्टेज एंड आर्टिस्ट” इवेंट में कलाकारों ने दिखाया अपने अंदर छुपा हुआ हुनर

खबरगुरु (रतलाम) 20 फरवरी। “कहना है” ग्रुप की “स्टेज एंड आर्टिस्ट” इवेंट में कलाकारों ने दिखाया अपने अंदर छुपा हुआ हुनर। गुरुवार शाम स्टेशन रोड स्थित “द कॉफी वाला कैफे” में एक आर्टिस्ट इवनिंग के अंतर्गत शहर के अनेक क्षेत्रों से आए हुए कलाकारों ने गीत, कविता और कहानी सुना कर सभी दर्शकों का मन मोह लिया।

उपस्थित दर्शक

सीमा सिंह, राधिका व्यास, तनवी गांधी, यामिनी सोनी, निशा बोरासी ने कराओके पर गीतों की प्रस्तुति कर सभी को एक अलग ही माहौल में ढाल दिया। वहीं रवी रॉय, अतिशय जैन, ऐश्वर्या योगी एवं शुभम सोनी ने मेरी पहचान अनप्लग्ड बैंड के विशाल बोरासी एवं अंकित बोरासी के साथ मिलकर अपनी शानदार प्रस्तुतियां देकर माहौल को रॉकिंग बनाया।
किशु भाटिया एवं जयदीप ने रैप सोंग्स पर उपस्थित डांसर्स को भी अपनी गायकी पर झूमने पर मजबूर कर दिया।

समाज की बुराइयों से प्रेरित कविताएं पेश की गई

गुनगुन टाक ने समाज में फैली अलगाव की भावना पर माता-पिता के कर्तव्य को बताते हुए अपनी कविता का पाठ किया। चिराग पाटीदार ने महिलाओं की प्रॉब्लम को नेचुरल बताते हुए अपनी कविता के जरिए भावनाओं को व्यक्त किया साथ ही एक सामाजिक संदेश दिया जिसे दर्शकों में उपस्थित महिलाओं ने अपनी करतल ध्वनि से बहुत ही सराहा। इवेंट में उपस्थित अन्य कवि अंजनी कुमार पांडे, संदेश पचोरी, वसीम हिंदुस्तानी, नितीश एवं विपिन खरे ने अन्य विषयों पर अपनी कविता सुनाई।

कला का प्रदर्शन करते कलाकार

शब्दों को सही तरीके से व्यक्त करने पर सामाजिक सुधार आता है – “कहना है” आर्टिस्ट ग्रुप

इवेंट के संचालक नारायण पोरवाल ने बताया कि नियमित रूप से कला से प्रेरित “कहना है” की इवेंट्स में ना सिर्फ नए कलाकार जोड़ते हैं बल्कि नियमित कला प्रदर्शन से हर बार एक नए सुधार के साथ कलाकार अपने आप को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर भी रहते हैं। कार्यक्रम में उपस्थित “दी कॉफी वाला कैफे” के ओनर नवीन धारवा ने बताया कि शहर में बहुत समय से इवेंट्स हो रहीं है पर यह पहला इवेंट ऐसा देखने में आया है जहां पर ना सिर्फ सामाजिक बुराइयों पर कविता पढ़ी गई बल्कि उन्हें सुधारने के लिए दर्शकों को प्रेरित करने योग्य प्रस्तुतियां भी हुई।

ये थे मौजूद

इस मौके पर रतलाम वाले, रतलामी दुनिया, रुह, इरशाद जैसी अन्य इवेंट टीम के सदस्य भी उपस्थित थे। राज बोरासी इस इवेंट के फोटोग्राफी पार्टनर रहे। इवेंट का संचालन रतलामी एंकर एवं नारायण पोरवाल ने किया।
कहना है आर्टिस्ट ग्रुप के संस्थापक असीम पंड्या ने सभी कलाकारों और दर्शकों का आभार व्यक्त किया साथ ही बताया कि आने वाले कुछ महीनों में और भी अलग कांसेप्ट के साथ कलाकारों को लेकर इवेंट्स किए जाएंगे जिससे ना सिर्फ कलाकार अपने आप को आगे बढ़ा पाएंगे बल्कि हर एक नई इवेंट के साथ वह अपने जीवन में मैनेजमेंट जैसे अन्य कौशल सीख कर अपने जीवन को बेहतर बना सकेंगे।

Share This Post

admin

Related Posts

Read also x

error: Content is protected !!