Categories

Post Widget 1

Heath Tips

  • In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a
  • Fringilla vel, aliquet nec, vulputateDonec pede justo,  eget, arcu. In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a, venenatis vitae, justo.Nullam dictum felis eu pede mollis pretium.

कांग्रेस का नामदार परिवार पिकनिक के लिए देश के युद्धपोत का इस्तेमाल करता है – पीएम मोदी

ख़बरगुरु (रतलाम) 13 मई 2019 । सोमवार सुबह रतलाम के बंजली गांव से भाजपा की विजय संकल्प जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर शब्दो से तीखे हमले किये। 11:43 पर शुरू हुआ मोदी का भाषण 32 मिनट तक चला। मोदी ने अपने भाषण में कहा कि कांग्रेस को भारत माता की जय बोलने में दिक्कत है, कांग्रेस के नामदार भाषण की शुरुआत ही गाली से करते है। कांग्रेस का नामदार परिवार पिकनिक के लिए देश के युद्धपोत का इस्तेमाल करता है और पनडुब्बी घोटाला हो या कोई अन्य घोटाला या कोई भी अत्याचार हो बस ये तीन शब्द कहने से भी नही डरते ” हुआ तो हुआ”। “हुआ तो हुआ” ये तीन शब्द नही है ये कांग्रेस का अहंकार है।

कांग्रेस के राज में देश के फौजीयो को बुलेट प्रूफ जैकेट तक नसीब नही हुआ। मोदी ने भोपाल में हुए गैस कांड को लेकर भी कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि भोपाल गैस कांड का खामियाजा आज भी लोग भुगत रहे है पर कांग्रेस उसमे भी यही कहेगी “हुआ तो हुआ”। 2जी घोटाला से देश मे टेलीफोन सेवा महंगी हुई।गरीब महिलाए जिन्हें कांग्रेस राज में बिजली नही मिली , गैस नही मिला , सस्ता इलाज नही मिला , अब देश वासी कह रहे है महामिलावटी लोगो अब बहुत हुआ।

कांग्रेस ऐसी पार्टी है जो सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े करती है । किसानों की कर्ज माफी पर मोदी ने कांग्रेस को वचन याद दिलाया और कहा कि कांग्रेस ने कहा था  कि अगर 10 दिन में कर्जा माफ न किया तो मुख्यमंत्री बदलेंगे और जनता से पूछा कि क्या मुख्यमंत्री बदला  ?मोदी ने कांग्रेस को ठगने वाली पार्टी बताते हुए जनता को  ठगों से सावधान किया।

मोदी ने अपने भाषण में कांग्रेस पर गरीब आदिवासी बच्चो के पोषण के लिए भेजे गए फण्ड को हड़पने का आरोप भी लगाया ।
मोदी ने दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए कहा की मैं लाइन में लगकर वोट डालने गया पर दिग्गी राजा तो लोगो से कहते रहे मुझे बचा लो और डर के मारे वोट भी नही डाला। मोदी बोले अरे दिग्गी राजा इतना क्यों डर रहे । और आप तो जाकिर नाइक से भी नही डरते तो आपको अपने क्षेत्र के वोटरों से डर क्यों ?
मोदी ने अपने भाषण में कहा कि महामिलावटी लोग कह रहे है कि हुआ तो हुआ, लेकिन देश के युवा, गरीब, भाई बहन आदिवासी, किसान अब कह रहे है कि “अब बस बहुत हुआ” अब और नही।

मोदी के भाषण के पहले 11:35 बजे मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने भाषण में कमलनाथ सरकार पर शाब्दिक प्रहार करते हुए  कहा कि ” कमलनाथ क्या हुआ तेरा वादा, वो कसम वो इरादा” । शिवराज सिंह ने कहा कांग्रेस सिर्फ झूठे वादे करती है । रतलाम का मेडिकल कॉलेज भाजपा सरकार ने बनवाया पर कांतिलाल इसे कांग्रेस की देन बता रही है।

मंच पर केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत, रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर, भाजपा जिला अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा , महापौर सुनीता यार्दे, पूर्व राज्य मंत्री हिम्मत कोठारी मौजूद थे।

जनसभा में हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे। मोदी के भाषण में बीच मे मोदी-मोदी के नारे भी लगते रहे। जनसभा के बाद आस पास के गांव से आये लोग मोदी और शिवराज के लगे पोस्टर ले जाते नजर आए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की कुछ झलकियां
11. 19 मिनट पर आसमान में तीन हेलीकाप्टर नजर आए।
11. 20, 11.22 व 11. 24 तीनों हेलीकाप्टर मंच के पीछे हेलीपेड पर आए।
11:30 पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान की गाड़ियां मंच के पीछे आई।
11.31 बजे मोदी जी ने मंच से जन समुदाय का अभिवादन किया
11:34 बजे भाजपाई रंग के विशाल हार से मोदी जी का अभिनंदन
11:35 बजे पूर्व सीएम शिवराज सिंह का उद्बोधन शुरू
11:42 बजे श्री चौहान द्वारा मोदी जी को आमंत्रण।
11.43 बजे मोदी जी ने माइक संभाला और भारत माता की जय के उदघोष के साथ जनसमुदाय ने भी भारत माता की जय के जयकारे लगाए।
12:15 बजे भारत माता की जय के साथ सभा का समापन।

 

Share This Post

admin

Related Posts

Read also x

error: Content is protected !!