Categories

Post Widget 1

Heath Tips

  • In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a
  • Fringilla vel, aliquet nec, vulputateDonec pede justo,  eget, arcu. In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a, venenatis vitae, justo.Nullam dictum felis eu pede mollis pretium.

सीट के लिए तरस रहे लोग, केंद्रीय मंत्री के ओएसडी के लिए अधिकारियों ने ट्रेन में लगवाई एक्स्ट्रा बोगी

सीट के लिए तरस रहे लोग, केंद्रीय मंत्री के ओएसडी के लिए अधिकारियों ने ट्रेन में लगवाई एक्स्ट्रा बोगी

ख़बरगुरु (लखनऊ): दीपावली के लंबे अवकाश के बाद एक आम यात्रियों को सीटें नहीं मिल रहीं रही है  और आम जनता ट्रेन में जगह पाने को तरस गई, लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार के कैबिनेट मंत्री के ओएसडी के लिए लखनऊ में पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन में एसी-1 क्लास का अतिरिक्त कोच लगा। सभी नियमों को ताक पर रखकर अतिरिक्त बोगी लगा दी।
ट्रेन का प्लेटफार्म भी बोगी को लगाने के लिए बदल दिया गया। इसके चलते ट्रेन एक घंटे लेट हो गई। यही नहीं रेलवे के एक अधिकारी को भी प्लेटफार्म पर तैनात किया गया कि ओएसडी व उनकेपरिवार को कोई दिक्कत न हो।

शनिवार की रात लगभग 9:25 बजे भारत सरकार के एक मंत्री के ओएसडी को परिवार के साथ दिल्ली जाना था। मंत्री के ओएसडी को 14207 पद्मावत एक्सप्रेस से रवाना होना था। जब ट्रेन में वीआईपी कोटे की सीट उपलब्ध नहीं हुई तो उनके लिए रेलवे ने विशेष इंतजाम किये। आम तौर  पर केंद्रीय मंत्री को उपलब्ध होने वाली सुविधा रेलवे ने इस अफसर लिए उपलब्ध करा दी ।

इन सब के चलते ट्रेन 1 घंटे लेट हो गई । जब प्लेटफार्म बदलने और 10.15 बजे की घोषणा हुई तो यात्रियों को आनन-फानन में दो से छह नंबर पर भागना पड़ा। रात को लगभग 10.35 बजे ट्रेन रवाना हुई।

 

Share This Post

admin

Related Posts

Read also x

error: Content is protected !!