Categories

Post Widget 1

Heath Tips

  • In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a
  • Fringilla vel, aliquet nec, vulputateDonec pede justo,  eget, arcu. In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a, venenatis vitae, justo.Nullam dictum felis eu pede mollis pretium.

चुनावी महासंग्राम: मयंक का दिख रहा जोर, प्रहलाद पड़ रहा कमजोर

चुनावी महासंग्राम: मयंक का दिख रहा जोर, प्रहलाद पड़ रहा कमजोर

🔴 उम्मीदवार जनता के बीच पहुंचकर ले रहे जीत का आशीर्वाद

खबरगुरु (रतलाम) 17 जून। अपने अपने पैठ को जमाने प्रत्याशियों की चहल कदमी बढ़ती जा रही है। हर प्रत्याशी अपने पक्ष में वोट के लिए जोर आजमाइश में लगे हुए है। निगम चुनाव के छिड़े महासंग्राम में अब प्रत्याशियों का जनसंपर्क अभियान भी रफ्तार पकड़ते नजर आ रहा है। नगरीय निकाय चुनाव रतलाम में बीजेपी प्रत्याशी घोषित होने के बाद कांग्रेस से मयंक जाट पर पार्टी को बचाने की जिम्मेदारी दी गई। शुरूआती दोर में कांग्रेस प्रत्याशी को कमजोर आका जा रहा था। पर जैसे जैसे चुनावी रंग चढ़ता जा रहा है, वैसे वैसे कांग्रेस प्रत्याशी मयंक जाट का कद बढ़ रहा है। कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी मयंक और बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पटेल निरंतर जनता के बीच पहुंचकर जीत का आशीर्वाद ले रहे हैं। नगर निगम चुनाव के बीच अब सियासी पारा चरम पर है।

डॉट की पुल क्षेत्र में जनसंपर्क करते कांग्रेस उम्मीदवार मयंक जाट
जीत के लिए जनसंपर्क करते भाजपा उम्मीदवार प्रहलाद पटेल

जनसंपर्क के दौरान मिल रहे जनसमर्थन में मयंक का जोर देखते ही जनता में चर्चा हो रही है कि कांग्रेस प्रत्याशी दिखा रहा जोर और पटेल पड़ रहा कमजोर। अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा की कौन है कमजोर और किसका चला जोर। मयंक युवाओं के बीच में अपनी अगल पहचान बना कर अपनी जीत को एक कदम आगे बढ़ाने के लिये समर्थकों के साथ सघन दौरा कर रहे है। कांग्रेस उम्मीदवार मयंक जाट वार्ड क्रमांक 32 एवं 34 के मतदाताओ से रूबरू हुए। वहीं दूसरी ओर भाजपा के महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल भी जनसंपर्क में अपनी ताकत झोक रहे है। पटेल सोमवार की सुबह वार्ड क्रमांक 2 और 1 में क्षेत्र के पार्षद प्रत्याशी के साथ जनसंपर्क करते नजर आए।

निगम चुनाव के छिड़े महासंग्राम में अब प्रत्याशियों के जनसंपर्क अभियान भी रफ्तार पकड़ते नजर आ रहा है। सभी उम्मीदवार अपनी जीत के लिए अपनी ताकत झोक रहे है। अभी चुनावी दंगल में उम्मीदवारों के कई दाव पेंच देखना बाकी है।

Share This Post

admin

Related Posts

Read also x

error: Content is protected !!