Categories

Post Widget 1

Heath Tips

  • In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a
  • Fringilla vel, aliquet nec, vulputateDonec pede justo,  eget, arcu. In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a, venenatis vitae, justo.Nullam dictum felis eu pede mollis pretium.

रतलाम: एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव मिलने से इलाके में सनसनी, हत्या की आशंका

खबरगुरु (रतलाम) 26 नवंबर। रतलाम में एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मरने वालों में पति, पत्नी और बेटी शामिल हैं। यह पूरा मामला रतलाम के राजीव नगर इलाके का है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पति, पत्नी और बेटी तीनों को मारी  गोली

सूत्रों ने बताया कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के जवाहर नगर मुक्तिधाम के पास राजीव नगर क्षेत्र के में पति, पत्नी और बेटी के शव घर में मिले हैं। मृतको का नाम (पति) गोविंद उम्र 50, (पत्नी) शारदा उम्र 45 और (बेटी) दिव्या उम्र 21 बताया जा रहा है। वे राजीव नगर क्षेत्र में किराने की दूकान के उपर प्रथम मंजिल पर रहते थे। गोविंद की स्टेशन रोड पर हेयर सैलून की दुकान है। बेटी दिव्या प्राइवेट जॉब करती थी। पति, पत्नी और बेटी तीनों को गोली मारी गई है। सूचना मिलते ही एस पी गौरव तिवारी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की छानबीन की जा रही है। माता-पिता के शव पीछे के कमरे और बेटी का शव आगे के कमरे में पड़ा था। प्रथम दृष्टया पुलिस तीनों के आत्महत्या करने का अंदेशा जता रही है।

आतिशबाजी की आवाज में दबी गोली की आवाज

रतलाम के पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने गुरुवार सुबह राजीव नगर के उस मकान का मुआयना किया, जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की लाश मिली थी। हो सकता है देव दिवाली की रात पटाखों की आवाज में हत्यारे अपना काम करके भाग गए हो। तीनों की लाश खून से सनी हुई थी। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

Share This Post

admin

Related Posts

Read also x

error: Content is protected !!