Categories

Post Widget 1

Heath Tips

  • In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a
  • Fringilla vel, aliquet nec, vulputateDonec pede justo,  eget, arcu. In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a, venenatis vitae, justo.Nullam dictum felis eu pede mollis pretium.

:एक भी गेंद नहीं खेल सकी टीम इंडिया,रद्द हुआ दूसरा T20 मैच

ख़बरगुरु 24 नवम्बर 2018 :टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच मेलबर्न में दूसरा टी-20 मुकाबला (2nd T20I) बारिश के कारण रद्द हो गया है. इसके साथ ही भारत की लगातार 7 द्विपक्षीय टी-20 सीरीज जीतने के बाद अजेय रहने की दौड़ यहीं खत्म हो गई. क्योंकि तीन मैचों की इस सीरीज को भारत अब बराबर ही कर सकता है, जीत नहीं सकता. सीरीज का आखिरी मैच 25 नवंबर को सिडनी में खेला जाएगा.

 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 19 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 132 रन बना लिए हैं. बारिश के कारण आखिरी ओवर का खेल नहीं हो पाया.खेल रुकने के समय पर एंड्रयू टाई (12 रन) और बेन मैकडरमॉट (32 रन) क्रीज पर मौजूद थे. इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई पारी शुरू नहीं हो पाई और भारत को डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर 19 ओवर में 137 रनों का टारगेट मिला. मैच दोबारा शुरू होने वाला था, उससे पहले ही बारिश ने एक बार फिर मजा खराब कर दिया.

सीरीज में बने रहने के लिए भारत को हर हाल में यह मैच जीतना था. ऑस्ट्रेलिया के लिए बेन मैकडरमॉट ने अब तक सबसे ज्यादा 32 रन बनाए. इसके अलावा नाथन कूल्टर नाइल ने 9 गेंदों में 18 रन बनाए जबकि ग्लेन मैक्सवेल ने 22 गेंदों में 19 रनों की पारी खेली. भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार और खलील अहमद ने 2-2 विकेट लिए जबकि कुलदीप यादव और क्रुणाल पंड्या को 1-1 सफलता मिली.

Share This Post

admin

Related Posts

Read also x

error: Content is protected !!